295 Views

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए जाने के सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि, इसको लेकर पुलिस की जांच अभी भी जारी है। दरअसल, सुशांत के पिता के.के सिंह ने पिछले दिनों पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए सुशांत के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए जाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि इस मामले में अभी तक 50 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है।
सुत्रों की माने तो एक अधिकारी ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थीं। इनमें बाइपोलर डिसऑर्डर, सिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ और अपना नाम शामिल है। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने कहा है कि विस्तार की जांच जारी है। अभी हम किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचे हैं। जब भी इस तरह की जांच होती है, तब दो प्रकार के नतीजे निकल सकते हैं। पहला तो आत्महत्या का मामला या फिर हमें अपराध दिखाई देता है तो उस तरह जांच की जाती है।
दिशा सालियन की आत्महत्या के केस को लेकर मुंबई पुलिस ने कहा कि 8-9 जून की रात को पुलिस थाने में एक रिपोर्ट आई थी कि दिशा सालियन ने खुदकुशी कर ली है। इसके बाद उनकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने कहा, ‘हमारी जांच में सामने आया है कि जब सुशांत का नाम दिशा सालियन के साथ जोड़ा गया, तब वह काफी परेशान हो गए थे। हमारी जांच के अनुसार, दिशा सालियन के साथ उनकी मुलाकात सिर्फ एक बार ही हुई थी। सोशल मीडिया पर दिशा सालियन के साथ जोड़े जाने की वजह से वह कुछ भावनात्मक रूप से परेशान हुए थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *