स्टेज पर चढ़ते समय लड़खड़ाई हेमा मालिनी, शाहरुख ने संभाल, पहनाया पैरों में सैंडल

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान मीडिया की खबरों से दूर रहें ऐसा होता नही, शाहरुख और हिन्दी सिनेमा की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिस कारण किंग खान मीडिया की सुर्खियां का हिस्सा हो चलें हैं। वीडियो की बात करें तो ये वीडियो साल 2015 के लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स का है। इस शो में शाहरुख खान होस्ट कर रहे थे और स्टेज पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को इनवाइट करते हुए हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर उन्हें बुलाकर वह खुद नीचे उतरकर हेमा के पास जाते हैं। हेमा के साथ वे फिर स्टेज पर आने के लिए सीढ़ी चढ़ते हैं लेकिन हेमा का बैलेस बिगड़ जाता है। वह लड़खड़ा जाती है जिससे उनके एक पैर की सैंडल उतर जाती है। ऐसे में शाहरुख उन्हें संभालते हैं और उस सैंडल को उठाकर फिर हेमा के पैर में पहनाते हैं। उसके बाद दोनों स्टेज पर चढ़ते हैं।

💫💫

A post shared by Shah Rukh Khan _ 600K 🔐🔱 (@srkking1) on

यह वीडियो भले ही तीन साल पुराना है लेकिन एक फैन पेज पर शेयर होने के बाद एक बार फिर वायरल हो गया है और सोशल मीडिया की खबर बन गई है। हेमा के लड़खड़ाने, शाहरुख के संभालने, सैंडल पहनाने के बाद स्टेज पर शाहरुख ने हेमा को काफी पैम्पर किया। उन्हें गुलदस्ता भी देते हैं और गले लगते हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ गाने पर कपल डांस भी करते हैं।
गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान आनंद एल. राय की फिल्‍म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। इस फिल्य का टीजर काफी पसंद किया गया था। फिल्‍म इस साल के अंत में क्र‍िसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 तय की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |