ऐसा वैश्यालय, जहां लड़की नही, सेक्स डॉल से करवाया जाता है जिस्म फरोशी का धंधा

वेश्यावृत्ति का धंधा आज भी कई देशों में सरकार के न चाहते हुए भी फल फूल रहा है। वेश्यावृत्ति पर लगाम लगाने के लिए कई देशों में इसे गैरकानूनी घोषित भी कर दिया गया है। फ्रांस का नाम भी इन्हीं देशों में शुमार है जहां जिस्‍मफरोशी के धंधे को गैरकानूनी माना जाता है। लेकिन कुछ एजेंसी की खबरों की माने तो फ्रांस में एक शख्स ने ऐसे वेश्यालय की शुरुआत की है, जहां सेक्स का धंधा तो होता है, लेकिन उसमें लड़कियां अपना जिस्म नहीं बेचती। दरअसल एक शख्स नें फ्रांस की राजधानी पेरिस में सिलिकॉन सेक्स डॉल वेश्यालय की शुरुआत की गई है। जिसका नाम ‘गेम्स सेंटर’ रखा गया है। उस शख्स ने अपने घर के एक कमरे में सेक्स डॉल वेश्यालय खोल दिया है, सिलिकॉन सेक्स डॉल के साथ लोगों के मनोरंजन की व्यवस्था की गई। जिसके बदले लोगों ने मोटी रकम वसूलकर उन्हें घंटे भर के लिए उस सेक्स डॉल के साथ रहने का मौका दिया जाता है।

यहां आने वाले ग्राहकों को हर घंटे के हिसाब से पैसा चुकाना होता है। लोग पैसे देकर इस डॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्राहकों से हर घंटे के लिए करीब 80 पाउंड यानी करीब 7370 रुपए वसूले जाते हैं। इस चार्ज को देने के बाद लोग अपनी इच्छानुसार सेक्स डॉल के साथ वक्त बिता सकते है। हालांकि लोगों इसका विरोध भी कर रहें हैं, हालांकि इसे खोलने वाले शख्स का कहना है कि उनके पड़ोसियों की भी नहीं पता है कि घर के भीतर क्या हो रहा है। उनका कहना है कि यहां बुकिंग ऑनलाइन होती है। यहां आने वाले लोग 30 से 50 के बीच के पुरूष होते है। वहीं कई बार यहां कपल भी आते हैं।

गौरतलब है कि फ्रांस में वेश्यावृत्ति गैरकानूनी है, वेश्यालय खोलना या उसे चलाना कानूनी अपराध है। शख्स ने यहां सेक्स डॉल वेश्यालय खोलकर कानून से बचने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने इस पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि इससे महिलाओं की छवि पर दाग लग रहे हैं। और इसे जल्द से जल्द बंद करने की मांग कर रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |