BJP नेता बोले, प्रिया प्रकाश को फॉलो करने वाले युवा पकौड़े बेचने लायक।

वैलेंटाइन डे वीक में इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रिया अपनी आंखो और मुस्कान से कुछ ही समय में लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। लेकिन इसके साथ ही कुछ परेशानियां भी उनके सामने आ गयी है। दरअसल मध्य प्रदेश के एक भाजपा नेता संजीव मिश्रा जो भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक भी हैं उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रिया प्रकाश कि शिकायत करते हुए एक पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रिया प्रकाश के गाने पर तुरंत बैन लगाने की बात कही गई है। संजीव मिश्रा ने यह भी लिखा है कि बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं। प्रिया के वीडियो पर तुरंत रोक लगाई जाना चाहिए। साथ ही संजीव मिश्रा ने फेसबुक पर भी प्रिया प्रकाश को लेकर एक पोस्ट किया है। फेसबुक पोस्ट में वीडियो से लिए गए प्रिया के कुछ अंदाजों के साथ लिखा है- ‘जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाएं, उस देश का युवा पकौड़े बेचने लायक ही है।

गौरतलब है कि प्रिया के जिस गाने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है वो आने वाली मलयालम फिल्म ‘ओरू अंडार लव’ का गाना है। इस गाने के बोल के विरोध में हैदराबाद में एक मुस्लिम संगठन की ओर से एफआईआर दर्ज भी करवाया गया है। मोहम्मद मुखीद नाम के शख्स ने प्रिया प्रकाश और ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाने के निर्माताओं पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि रोमांटिक दृश्य के दौरान गाने में पैगंबर साहब का नाम लिया गया। इसके अलावा हैदराबाद के एक अलग थाने में फिल्म निर्देशक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।
सुत्रों की माने तो शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस गाने ने मुस्लिम समाज की भावनाएं आहत की हैं। शिकायत में कहा गया कि अंग्रेजी में अनुवाद करने पर ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाना पैगंबर मोहम्मद का अपमान करता है। वहीं मुंबई में भी रजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर बैन लगाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *