37 Views

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभीनेत्री व बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी और प्रभास के रिश्तों को लेकर बहुत कुछ लिखा और कहा गया लेकिन हमेशा से ही ऐसी खबरों का दोनों की तरफ से नकारा गया है। कुछ समय पहले दिए एक मीडिया संस्थान को एक साक्षात्कार में प्रभास ने कहा था कि यह अफवाहें केवल तभी रुकेंगी जब अनुष्का या वह किसी के साथ शादी कर लेंगे।

वही, अब एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में अनुष्का ने बाहुबली के सह-कलाकर प्रभास के साथ अपने बॉन्डिंग को लेकर कहा है कि  “मैं प्रभास को 15 सालों से जानती हूं और वह मेरे 3 AM दोस्तों में से एक है। हमारी लिंक-अप की अफवाह इसलिए उड़ती है क क्योंकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं और ऑन-स्क्रीन दोनों की जोड़ी अच्छी लगती हैं। हम दोनों ही एक ही तरह के लोग हैं जो किसी भी भावनाओं को छिपाते नहीं हैं अगर अगर हम दोनों के बीच कुछ भी होता, तो अब तक लोगों के सामने आ जाता।”

गौरतलब है कि हाल ही में अनुष्का शेट्टी की शादी को लेकर खबरें भी आई थी कि अनुष्का तलाकशुदा निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी से शादी कर रहीं है जिनका 2017 में कनिका ढिल्लन से तलाक हो गया था। अनुष्का ने इस खबरों को भी नकार दिया। उन्होने कहा  इस खबर में से कुछ भी सच नहीं है दरअसल कुछ समय पहले उनुष्का की प्रकाश के साथ भी शादी होने की बात मीडिया की सुर्खियों में थी। वैस यह पहला मौका था जब अनुष्का ने मीडिया के सामने आकर अपने रिश्तों के बारे में बात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *