रानी मुखर्जी को क्यों और कैसे हुआ आदित्य चोपड़ा से प्यार, जानिए

रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) ने बॉलीवुड में लंबे वक्त तक राज किया है। अपनी अलग आवाज़ और सांवले सलोने रंग रूप वाली रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। रानी ने शाहरुख , आमिर और सलमान खान सहित कई बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की है और उनकी फिल्मों को फैन्स ने काफी पसंद भी किया है। रानी की शादी को लेकर कई खबरें मीडिया की सुर्खियों में रहीं और उनका नाम भी कई लोगों के साथ लिंकअप किया लेकिन रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) को प्यार हुआ चर्चित प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से। हालांकि आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं और वे अब तक ‘वीर जारा’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘, ‘मुहब्बतें’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी पॉपुलर फिल्में बना चुके हैं। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कपल्स में से एक हैं। रानी मुखर्जी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर क्यों उन्हें आदित्य चोपड़ा से प्यार हुआ।

रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) ने एक बड़े मीडिया हाउस से हुई बातचीत में कहा, ‘इंडस्ट्री में बहुत साल रहते हुए आदित्य चोपड़ा से मैं वाकिफ थी और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। इस इंडस्ट्री में लोगों का सम्मान करना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि उनके बारे में आप सबकुछ जानते हैं। आदित्य उन चुनिंदा लोगों में से हैं, जिनकी मैं तहे दिल से इज्जत करती हूं। मैं खुद भी प्राइवेट पर्सन हूं और हम अच्छे कपल हैं।’

रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) ने नेहा धुपिया के चैट शो ‘BFFs With Vogue’ में बताया था कि 2002 में आई फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के लिए वह पहली बार आदित्य चोपड़ा से प्रोफेशनली मिली थीं। आदित्य इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। जब रानी मुखर्जी यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वीर जारा’ (2014) की शूटिंग कर रही थीं, तब आदित्य के साथ उनकी दोस्ती की अक्सर चर्चा होती थी। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) आदित्य के लिए अपने घर का खाना लेकर जाती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय में आदित्य डिजाइनर पायल खन्ना के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे। ये भी माना जाता है कि आदित्य चोपड़ा ने पहली पत्नी पायल खन्ना को ऑफिशियली तलाक देने के बाद ही रानी मुखर्जी (Rani mukherjee) को डेट करना शुरू किया था। सूत्रों के अनुसार आदित्य रानी के घर पहुंचे थे और उनके पेरेंट्स से उन्हें डेट करने की इजाजत मांगी थी।

‘जब तक है जान’ के दौरान परवान चढ़ा प्यार

2012 में जब यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ प्रोडक्शन की आखिरी स्टेज में थी, तब रानी (Rani mukherjee) और आदित्य का प्यार अपने परवान पर था। वहीं 2013 के आखिर में रानी मुखर्जी की उंगली में एक डायमंड रिंग दिखाई दी और यह माना जा रहा था कि वह आदित्य के साथ सगाई कर चुकी हैं। इसके 6 महीने बाद 22 अप्रैल 2014 की सुबह यशराज फिल्म्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर आदित्य और रानी की शादी की खबर दी। इस स्टेटमेंट में कहा गया, “हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल की रात इटली में शादी कर ली है। शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *