तैयार हो जाएं इंडियन आइडल के लिए, जाने ऑडिशन कब और कहां है

आपको भी गायन में रुची है और आप भी एक प्लेबैक सिगंर बनने का सपना देखते हैं तो तैयार हो जायें इंडियन आइडल इन्ही सपनों को सकार करने के लिए इंडियन आइडल 10 जल्द लेकर आ रहा है। इसके ऑडिशन की भी शुरुआत हो गई है। एक मई से देश के विभिन्न शहरों में ऑडिशन लिए जाएंगे। आप भी इंडियन के ऑडिशन में भाग लेकर अपने हुनर को आजमा सकते हैं। इसके लिए आपको पहले ऑडिशन देकर अपने हुनर को साबित करना होगा। ऑडिशन देश के 11 शहरों में अलग अलग दिन हो रहें हैं।

ऑडिशन के लिए शहर और दिन देखें तो जयपुर (1 मई), लखनऊ (3 मई), गोवाहाटी(5 मई), भुवनेश्वर(7 मई), देहरादून(9 मई), चंडीगढ़(11 मई), कोलकाता(13 मई), हैदराबाद(16 मई), दिल्ली(19 मई), इंदौर (23 मई) और मुंबई (27 मई) है।

इंडियन आइडल अपने संगीत के हुनर को दिखाने का बड़ा प्लेटफॉर्म है बता दें कि इंडियन आइडल में भाग लेने के लिए आपकी उम्र 1 अप्रैल 2018 तक 15 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। ऑडिशन के लिए आपको उम्र और एड्रेस प्रूफ देने होंगे।। ऑडिशन की अन्य जानकारी के लिए आप सोनी टीवी की इंडियन आइडल की साइट पर जा सकते हैं।

नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आईडल’ में एक प्रतिभागी नहीं, बल्कि निर्णायक के तौर पर इस शो में वापसी कर रही हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैं भारतीय टेलीविजन के गायन प्रतिभा खोज के लिए तैयार किए गए सबसे बड़े मंच के साथ जुड़कर काफी उत्साहित और रोमांचित हूं। यहां एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल होकर मेरे करियर की शुरुआत हुई थी और अब मैं एक निर्णायक के रूप में इसमें नजर आऊंगी।”

इस शो में नेहा के साथ गायक और संगीतकार विशाल ददलानी भी निर्णायक के रूप में नजर आएंगे और खबर है कि शो के पुराने जज अनु मलिक भी इन दोनों के साथ नजर आएगें। शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |