भारतीय नही, कनाडियन है अक्षय कुमार, न करें देशभक्ति की बातें: राज ठाकरे

न्यूज डेस्क बेबाक इंडिया।। रविवार को मुंबई में हुए रैली में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए फिल्मी सितारों पर भी खुब बरसें। राज ठाकरे इस बार पाकिस्तानी कलाकारों को  नही बल्कि बॉलीवुड सितारों के विरोध में कुछ तीखे और विवादित बयान दिये। उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जानें वाले अक्षय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं श्रीदेवी के निधन पर मीडिया कवरेज को भी गलत बताया।

ठाकरें ने कहा, ‘अक्षय कुमार जबरदस्ती मनोज कुमार बनने की कोशिश कर रहे हैं। जिन्हें भारत कुमार भी कहा जाता था। उन्होनें पैडमैन, टॉयलेट-एक प्रेम कथा जैसी फिल्में बनाईं हैं लेकिन ये फिल्में सरकारी प्रचार जैसी हैं। वह अक्षय कुमार देशभक्ति की बातें करते हैं जबकि वह खुद भारत के नागरिक नहीं है। उसके पास कनाडा का पासपोर्ट है।

साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर कहा, वह एक अच्छी अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या महान काम किया कि उन्हें तिरंगे में लपेटा गया। ‘श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण हुई थी। इसके बाद उन्हें तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान दिया गया, जो कि गलत है। उन्होंने आगे कहा ‘जब श्रीदेवी जैसी पर्सनालिटी की मौत होती है आप उन्हें तिरंगे में लपेटते हैं और कहते हैं कि यह सम्मान इसलिए दिया गया क्योंकि वह पद्मश्री से सम्मानित थीं। यह महाराष्ट्र सरकार की गलती है। दरअसल उस समय नीरव मोदी का मुद्दा चल रहा था जिसे छिपाने के लिए श्रीदेवी की चर्चा की जाने लगी। जिससे नीरव मोदी और पीएनबी फ्रॉड से ध्यान हट जाये।
राज ठाकरे यहीं नही रूके उन्होंनें  ‘मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। ठाकरें ने कहा श्रीदेवी की मौत की खबर को जरुरत से ज्यादा हाइलाइट किया गया और खबर को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया  इसके पीछे एक ही वजह थी कि नीरव मोदी के मुद्दे से ध्यान हटाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *