28 Views

भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से फैन्स के साथ एक सवाल-जवाब का सेशन रखा। दरअससल, कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वर्कआउट कर रहे हैं। घर के काम में हाथ बंटा रहे हैं। इसके साथ सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ भी जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में हनुमा विहारी (hanuma vihari) ने भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ इंटरेक्शन किया।

हनुमा विहारी (hanuma vihari) ने एक के बाद एक ढेर सारे सवालों के जवाब दिए और अपनी पसंदीदा चीजों का खुलासा किया है। इस सेशन के दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज हनुमा विहारी (hanuma vihari) ने अपने फेवरेट खिलाड़ी, बेस्ट कप्तान, बेस्ट वनडे ओपनर, पसंदीदा महिला क्रिकेटर, फेवरेट पारी जैसे कई सवालों के जवाब दिए। आमतौर पर पुरुष क्रिकेटरों से फेवरेट महिला क्रिकेट के बारे में सवाल कम ही पूछे जाते हैं, लेकिन विहारी (hanuma vihari) से एक फैन ने जब यह सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में भारतीय महिला खिलाड़ी मिताली राज का नाम लिया।

गौरतलब है कि दाएं के हाथ के बल्लेबाज हनुमा विहारी (hanuma vihari) ने 9 ‘टेस्ट मैचों की 16 पारियों में 36.8 की एवरेज से 552 रन बनाए है जिसमें उनका एक शानदार शतक भी शामिल है। विहारी (hanuma vihari) अंदर19 2012 विश्वकर विजेता के सदस्य रहें हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या सोमवार सुबह चार हजार के पार पहुंच गई। वहीं, 100 से अधिक लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *