शोएब मलिक ने एमएस धोनी को कहा ‘GOAT’,लोगों ने भी की तारीफ।

शोएब मलिक ने ने एमएस धोनी को कहा ‘GOAT’,लोगों ने भी की तारीफ:-पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी  के चाहने वाले देश में ही नहीं विदेशों में भी है। पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी धोनी काफी लोकप्रिय हैं। उनकी तुलना क्रिकेट जगत के महान खिलाडिय़ों में की जाती हैं। धोनी 36 साल की उम्र में भी विकटों के पीछे चीते की तरह दौड़ते हैं,इन्हीं कारणों से उनके टीम के साथी और दूसरे खिलाड़ी भी उनकी तारीफ करते हैं। उनके साथियों के साथ साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी महेंद्र सिंह धोनी को महान खिलाड़ी बताते हैं।

अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एमएस धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है। जिसके कारण धोनी के चाहने वाले खुश हैं। एक क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से धोनी को लेकर सवाल किया। इस पर मलिक ने ऐसा जवाब दिया, जिसने हर किसी को खुश कर दिया। भारतीय फैंस भी शोएब के जवाब से काफी खुश नजर आए। गौरतलब है कि मौजूदा समय में पाकिस्तान वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ अपनी सरजमीं पर 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज में मलिक का बल्ला काफी चल रहा है। मैच के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया। उनके फैंस ने उनसे सवाल पूछे। एक फैंस ने सवाल किया, ‘शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए।’’ मलिक ने तुरंत ट्वीट पर जवाब दिया की वह एकसर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं।

मलिक ने ट्वीट में लिखा, “LEGEND GOAT”। दरअसल GOAT का फुल फॉर्म होता है, ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ मतलब मलिक ने धोनी को सर्वकालिक महान क्रिकेटर लिखा। मलिक के इस जवाब की ट्विटर पर लोगों ने खासी तारीफ की।

शोएब मलिक ने हाल ही में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1,700 रन पूरे किये हैं। वह 1700 रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले तिलकरत्ने दिलशान, ब्रैंडन मैक्कलम,  विराट कोहली, मार्टिन गप्टिल, और पाकिस्तान के ही मोहम्मद शहजाद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *