शोएब के साथ अपने रिश्ते पर सानिया का बयान, कहा इनसिक्यॉर नहीं, सेंसिटिव हूं।

शोएब के साथ अपने रिश्ते पर सानिया का बयान, कहा इनसिक्यॉर नहीं, सेंसिटिव हूं:-भारत में महिला टेनिस को अलग पहचान देने वाली भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि जब भी उनके पर्सनल लाइफ  की बात आती है, तो वह अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करतीं। मगर वह अपने रिश्तों को लेकर संवेदनशील हैं। बता दें कि पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में यह बात कही।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा  ने स्वयं को दिए जाने वाले सुझाव के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मुझे थोड़ा कम पजेसिव होने की जरूरत है। मैं अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित नहीं, बल्कि पजेसिव हूं। हमें अब अपनी समस्याओं को लेकर अधिक बातचीत करनी होगी और वह भी बेहतर तरीके से।’ ‘ टेनिस खिलाड़ी ने इस दौरान, उस लम्हे  को भी याद किया, जब उन्हें हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस से बाहर कर दिया गया था।

सानिया ने कहा, ‘मैंने टेनिस में शीर्ष वरीयता हासिल करने पर पार्टी दी थी। पार्टी सारी रात चली, फिर अधिक उम्र वाले चले गए और युवा रह गए। फिर सभी शोर-शराबा करते हुए पैलेस के पूल में घुस गए थे, अच्छा रहा कि सभी ने कपड़े पहने हुए थे।’ टेनिस खिलाड़ी ने कहा, ‘तड़के करीब पांच बजे पैलेस के लोगों ने कहा कि हमारी पार्टी की आवाज काफी तेज है और इस कारण अब हमें इस पार्टी को बंद करके जाना होगा। हमने काफी कोशिश की उन्हें मनाने की, मैंने उनसे कहा कि मैंने पैसे दिए है, मैं नंबर वन बनी हूं, पार्टी तो बनती है, लेकिन बाद में हमें जाना पड़ा। । इससे पार्टी का मजा खराब हो गया था।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |