विधायक नरेश बाल्यान अपने विधानसभा क्षेत्र में घुमकर जानी जनता कि समस्या

पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान रविवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र का जायजा लिया। विधायक बाल्यान अपने क्षेत्र के निवासियों की समस्याओं कि जानकारीं लेने पहुचें। बता दें कि उत्तम नगर की जनता अपनी बुनियादी समस्याओं की शिकायत लेकर बाल्यान के पास पहुंचे थे। जिसके बाद बाल्यान भी जनता के जबाव देही रखते हुए अपने विधायिका क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से बात की और उन्हे भरोसा दिलाया की उन्होंने क्षेत्र के लिए काम किया है और जल्द ही जो समस्या रह गयी है उसे भी दूर कर लिया जाएगा। उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र के निवासी ने अपने विधायक को पानी की समस्या से लेकर टूटी सड़कों से भी अवगत कराते हुए बताया कि बरसात के मौसम में वहां पानी भरने लगता है और समय- समय पर पाइंप लाइन द्वारा घरों में गंदा पानी आ जाता है जो पिने योग्य नही रहता।  इस पर विधायक बाल्यना ने कहा कि प्रमुख सड़कों का काम करवाया जा चूका है और जल्द ही गलियों की सड़कों का काम भी पूरा करवाया जाएगा। बाल्यान ने सभी समस्यों से निजात दिलाने का आश्वासन दिया।। बता दे कि बाल्यान के साथ विंदापुर से रहे पूर्व निगम पार्षद देशराज राघव भी मौजूद थे।

वहीं बेबाक इंडिया की सहयोगी पत्रिका सत्य देश के संस्थापक मंजूर आलम ने भी क्षेत्र की समस्याओं और उनसे जुड़े आंकड़ें विधायक बाल्यान के सामने रखे। बाल्यान ने हमारी सहयोगी पत्रिका को बताया कि पानी से जुड़ी 50 फीसदी से ज्यादा की समस्या को खत्म कर दिया है और जल्द ही बाकी की समस्या को भी सुधार दिया जाएगा। सड़कों को ठीक कराने के मुद्दे पर बाल्यान ने कहा कि जल्द ही यहां की सड़कों में भी सुधार करवा दिया जाएगा।

बता दें कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार को बने तीन साल पूरे हो चुके हैं। इन तीन सालों में दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं में काफी सुधार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |