Breaking News

रोहित शर्मा हैं मेरे आइडल: पाक बल्लेबाज हैदर अली

Views: 75
0 0
296 Views

पाकिस्तान (pakistan) के युवा बल्लेबाज हैदर अली इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अंडर-19 वर्ल्ड कप के बाद हैदर ने पाकिस्तान (pakistan) सुपर लीग (पीएसएल) में भी अपनी बल्लेबाजी से सबको काफी प्रभावित किया। उनकी तुलना विराट कोहली और बाबर आजम जैसे स्टार बल्लेबाजों से की जाने लगी है। हैदर के आइडल हालांकि भारत की ओर से विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा हैं। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित की तारीफ करते हुए हैदर ने कहा कि वो भविष्य में उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं।

हाल ही में हैदर अली ने कहा था कि उनकी तुलना बाबर आजम से की जाए, लेकिन विराट कोहली से नहीं। उन्होंने कहा था, “मेरा नाम हैदर अली है और मैं हैदर अली ही रहूंगा।” 19 वर्षीय इस हैदर ने कहा, “मेरे आइडल रोहित शर्मा हैं, उनकी खेल की बेस्ट बात उनका स्ट्राइक रेट है, वो अपने खेल में भी चाहता हूं।” पाकिस्तान सुपर लीग में हैदर ने 9 मैचों में 239 रन बनाए थे।

पाकिस्तान (pakistan) के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में स्टार कमेंटेटर रमीज रजा भी हैदर से काफी प्रभावित हुए थे, उन्होंने पीएसएल के बाद कहा था कि हैदर स्ट्रोक प्ले के मामले में विराट कोहली और बाबर आजम जैसे ही टैलेंटेड हैं। रमीज राजा ने हालांकि कहा था कि उन्हें अपनी कंसिस्टेंसी पर काम करने की जरूरत है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *