रोहित शर्मा का यह डांस आपको झूमने पर मजबूर कर देगा

भारतीय टीम के उपकप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा दुनिया के सबसे टैलेंटेड खिलाड़ियों में शुमार किये जाते हैं। रोहित वनडे में तीन बार दोहरे शतक लागाने वाले अकेले बल्लेबाज हैं। लेकिन इस बार रोहित का टैलेंट क्रिकेट के मैदान पर नही बल्कि डांस में देखने को मिला है। वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी डांस का जलवा दिखा चुकें हैं चाहे वो हरभजन सिंह हो या मैच फिक्सिंग के आरोप झेलने वाले एस. श्रीसंत। लेकिन इन सबके बावजूद रोहित का डांस सबसे अलग है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे एलियन डांस करते दिख रहे हैं। दरअसल रोहित शर्मा एक एलियन कार्टून कैरेक्टर की नकल कर रहे हैं और उसी की तरह डांसिंग स्टेप्स करते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रोहित का किया पोस्ट आपको भी हंसहंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर देगा। डमेटुकोसीटा गाने पर वो डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा– ”एलियन के साथ डांस चैलेंज में मैंने हाथ आजमाया। अगर आप भी ये चैलेंज करना चाहते हैं तो म्यूजिकली एप डाउनलोड करें।

रोहित शर्मा आईपीएल के आगाज से पहले अपनी फैमली के साथ खूब मौजमस्ती कर रहे हैं अभी हाल ही में वो अपनी पत्नी रितिका के साथ गोवा छुट्टियां मनाने गए थे। 7 अप्रैल से वो इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते दिखेंगे।आपको बता दें रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ है 7 अप्रैल को दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है, जिसके कप्तान एमएस धोनी हैं। इससे पहले विराट की गैर मौजूदगी में खेले गए निदास ट्राफी में रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में निदास ट्रॉफी में भी भारत का कब्जा करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |