महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब दि ग्रेट खली की भूमिका निभाएगें सुशांत

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब दि ग्रेट खली की भूमिका निभाएगें सुशांत…छोटे परदे के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े परदे पर भी अपनी अच्छी पहचान बना ली है. परदे पर जिस तरह से उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को बखूबी निभाया. और उसकी सफलता के बाद सुशांत शायद बायोपिक के मामले में बॉलीवुड की पहली पसंद बन गये है. शायद इसी वजह से आने वाले कुछ समय में वे दि ग्रेट खली के जीवन पर बनने वाली फिल्म में दि ग्रेट खली का किरदार निभाते नजर आएगें.

हालांकि बॉलीवुड में स्पोर्ट्स बायोपिक में दमदार रोल करने वाले अभिनेताओं के मामले में सुशांत के अलावा फ़रहान, मैरी कॉम और शाहरुख का नाम भी लिया जा सकता है लेकिन दि ग्रेट खली के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म के लिए सुशांत को ही अप्रोच किया गया है. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक बना चुके फॉक्स स्टार स्टूडियो अब wwe के रेसलर दिलीप सिंह राणा पर एक बायोपिक करना चाहते हैं और उनकी शुरुआती ज़िंदगी से लेकर wwe के रिंग तक के उनके सफ़र की कहानी दिखाना चाहते हैं. इस फ़िल्म को बनाने के लिए फ़ॉक्स स्टूडियो ने राइट्स भी खरीद लिए हैं लेकिन अब समस्या ये है कि खली की डील डौल वाले अभिनेता को कहां से लाया जाए.

7 फ़ीट 1 इंच लंबे और 157 किलो वज़नी दि ग्रेट खली के साइज़ के इर्द गिर्द निकेतन धीर (6.4), अभिषेक बच्चन (6.2) और सुशांत सिंह (6.1) ही आते हैं लेकिन इसके बाद भी यह खली की डील डौल से काफ़ी कम है. सुशांत इससे पहले फ़ॉक्स स्टूडियो के साथ धोनी के लिए काम कर चुके हैं और वीएफ़एक्स तकनीक के ज़रिए उनका चेहरा धोनी के सभी मैच फ़ुटेज पर लगा दिया गया था. ऐसे में खली के फुटेज पर भी सुशांत का चेहरा चिपकाया जा सकता है. लेकिन चहेरा तो चिपकाया जा सकता है लेकिन खली के बॉड़ी के साथ मैच करना काफी मुश्किल होगा. इस फिल्म के लिए फिलहाल अभी सुशांत सिंह राजपूत का नाम सामने आ रहा है लेकिन अभी तक सुशांत की तरफ से इसके लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |