पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का एक और वीडियो वायरल, देखें कैसे किया पान की रिपोर्टिंग

कुछ समय पहले हास्यपद रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल होने से सुर्खियों में आए पत्रकार चांद नवाब का एक और वी़डियो वायरल हो गया है। चांद नवाब के इस वायरल वीडियो में पहले वाली वायरल वीडियो की तरह ही इस बार भी पीटीसी करते वक्‍त अपनी लाइनें को बोलने के लिए चांद नवाब को कई रीटेक लेने पड़े1.46 मिनट के इस वीडियो में भी वो अपनी रिपोर्टिंग पूरी नहीं कर पाएं इसमें वो करांची के पान से संबंधित रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसमें कुछ लोग उनकी काम के प्रति लगन की सराहना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ लेते हुए उन्हें कॉमेडियन जर्नलिस्ट बता रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछली बार चांद नवाब ने ईद के मौके पर अपने घर लौट रहे लोगों के बारे में रिपोर्टिंग कर सुर्खियां बंटोरी थीं। चांद नवाब का यह वीडियों इतना लोगों में चर्चित हुआ कि पाकिस्तानी देश की सीमा पार कर भारत में भी इस वीडियो ने सुर्खियां बटोरा। इस वीडियो में चांद नवाब एक रेलवे स्‍टेशन पर ईद के मौके पर घर जा रहें लोगों के साथ रिपोर्टिंग कर रहें थें और इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से उन्‍हें कई रीटेक लेने पड़े। इसी की नतीजा रहा कि डायरेक्‍टर कबीर खान ने चांद नवाब के किरदार को अपनी सुपरहिट फिल्‍म बजरंगी भाईजानमें अहम किरदार में ढाल दिया। फिल्‍म में चांद नवाब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाया था।

गौरतलब है कि असल जिंदगी में चांद नवाब के साथ हुए इस वाकए को हूहू फिल्‍म बजरंगी भाईजानमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के ऊपर फिल्‍माया गया है। दर्शकों ने उस सीन को खूब पसंद किया था बहरहाल, कई लोग चांद नवाब के नए वीडियो को देखकर उन्‍हें मासूम पत्रकार बता रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

| ख़बर झलकी |